E-Sports World Cup announces biggest prize pool ever- ई-स्पोर्ट्स वर्ल्ड कप ने सबसे बड़े पुरस्कार पूल की घोषणा की

0

ई-स्पोर्ट्स जगत के लिए यह रोमांचक खबर है! रियाद में ईस्पोर्ट्स वर्ल्ड कप (ईडब्ल्यूसी) रिकॉर्ड तोड़ने वाले पुरस्कार पूल के साथ एक विशाल आयोजन जैसा लगता है।

यहां विश्व कप विवरण का त्वरित विवरण दिया गया है:

Huge Prize Pool: ईडब्ल्यूसी एक आश्चर्यजनक $60 मिलियन पुरस्कार पूल का दावा करता है, जो संभावित कमाई के मामले में ईस्पोर्ट्स को पारंपरिक खेलों के बराबर रखता है। ईस्पोर्ट्स वर्ल्ड कप फाउंडेशन ने खुलासा किया कि पुरस्कार पूल को चार खंडों में विभाजित किया जाएगा: क्लब चैम्पियनशिप ($20 मिलियन), गेम चैंपियनशिप ($30 मिलियन+), क्वालिफायर ($7.6 मिलियन), और एमवीपी अवार्ड्स ($1.1 मिलियन)।

Focus on More Than Money : हालाँकि यह सिर्फ पैसे के बारे में नहीं है। ईडब्ल्यूसी में 20 खेल खिताब और आठ सप्ताह के असाधारण कार्यक्रम के साथ बड़े पैमाने पर कार्यक्रम शामिल हैं।
Unique Club Championship : इस आयोजन का एक अनूठा प्रारूप है जहां टीमें समग्र प्रदर्शन के आधार पर $20 मिलियन के पुरस्कार पूल के लिए कई खेलों में प्रतिस्पर्धा करती हैं।
Celebration of Gaming : रियाद को विभिन्न गतिविधियों, टूर्नामेंटों और गेमिंग संस्कृति के उत्सव के साथ ईस्पोर्ट्स के लिए एक वैश्विक केंद्र बनने की उम्मीद है।

ईस्पोर्ट्स वर्ल्ड कप फाउंडेशन के सीईओ राल्फ रीचर्ट ने टिप्पणी की: “सबसे बड़े ईस्पोर्ट्स प्राइज पूल का रिकॉर्ड स्थापित करना एक उल्लेखनीय उपलब्धि है, लेकिन जिस चीज पर मुझे सबसे ज्यादा गर्व है वह व्यापक ईस्पोर्ट्स और गेमिंग समुदाय को मिलने वाला सकारात्मक संदेश है।

यह ईडब्ल्यूसी ईस्पोर्ट्स के लिए एक महत्वपूर्ण मोड़ की तरह लगता है, जो शीर्ष संगठनों, खिलाड़ियों और संभावित रूप से व्यापक दर्शकों को आकर्षित करता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *