World’s First eSports Island Coming to Abu Dhabi!दुनिया का पहला ईस्पोर्ट्स द्वीप अबू धाबी में

0

संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) स्थित एक अग्रणी ईस्पोर्ट्स नेटवर्क ट्रू गेमर्स ने अबू धाबी में दुनिया का पहला ईस्पोर्ट्स द्वीप बनाने की अपनी महत्वाकांक्षी परियोजना की घोषणा की है।

$280 मिलियन की अनुमानित प्रारंभिक निवेश लागत के साथ, ईस्पोर्ट्स आइलैंड का लक्ष्य दुनिया भर में ईस्पोर्ट्स उत्साही लोगों के लिए अत्याधुनिक सुविधाएं और गहन अनुभव प्रदान करके गेमिंग परिदृश्य में क्रांति लाना है।

एस्पोर्ट्स द्वीप परियोजना में मुख्य सुविधाओं में शामिल होंगे:

Professional Training Facility: अग्रणी ईस्पोर्ट्स टीमों को पूरा करने के लिए डिज़ाइन किया गया, द्वीप में खिलाड़ियों के कौशल और प्रदर्शन को बढ़ाने के लिए नवीनतम तकनीक से सुसज्जित एक अत्याधुनिक प्रशिक्षण सुविधा होगी।

Top-Tier Tournament Venues: ईस्पोर्ट्स द्वीप उच्च तकनीक वाले स्थानों का दावा करेगा जो प्रतिष्ठित गेमिंग टूर्नामेंट की मेजबानी करने में सक्षम होंगे, जो दुनिया भर के शीर्ष खिलाड़ियों और दर्शकों को आकर्षित करेंगे।

Content Creation Spacesआकर्षक content बनाने के लिए प्रभावशाली लोगों और गेम डेवलपर्स के लिए समर्पित क्षेत्र आवंटित किए जाएंगे।

Luxurious Resort Concept:: द्वीप में ईस्पोर्ट्स उत्साही लोगों की आवश्यकताओं के अनुरूप एक अनूठी अवधारणा के साथ एक शानदार रिज़ॉर्ट होगा, जो विश्राम और गेमिंग विसर्जन का एक आदर्श मिश्रण पेश करेगा।

ट्रू गेमर्स के सीईओ और सह-संस्थापक एंटोन वासिलेंको ने हालिया इंस्टाग्राम पोस्ट में इस परियोजना के बारे में अपना उत्साह व्यक्त करते हुए कहा, “ट्रू गेमर्स ने योजनाओं को विकसित करने से पहले MENA क्षेत्र के ईस्पोर्ट्स परिदृश्य और वैश्विक ईस्पोर्ट्स उद्योग के विकास पथ का एक व्यापक बाजार विश्लेषण किया। ईस्पोर्ट्स द्वीप के लिए।” यह रणनीतिक दृष्टिकोण ईस्पोर्ट्स उत्साही लोगों के लिए विश्व स्तरीय गंतव्य बनाने की ट्रू गेमर्स की प्रतिबद्धता को रेखांकित करता है।

Image Creditt- anton_vasilenko

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *